okaya ev Faast F2B & Faast F2T, मात्र 10,800 रुपए में आज ही खरीदे यह Electric Scooter

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

okaya ev Faast F2B and Faast F2T

okaya ev Faast F2B & Faast F2T


okaya ev Faast F2B and Faast F2T, आजकल देश विदेश में इलेक्ट्रिक वाहन के बढ़ते क्रेज को देखते हुए कंपनियां अपने सारे वाहनों को इलेक्ट्रिक वर्जन में ग्राहकों के सामने पेश कर रही है क्योंकि हर कोई इलेक्ट्रिक वाहन खरीदना चाह रहा है चाहे वह कार हो या फिर कोई स्कूटर इस बढ़ती ईवी की डिमांड को देखते हुए कई कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को ग्राहक की डिमांड को पूरा करने के लिए लॉन्च कर चुकी है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर आपको सरकार की तरफ से सब्सिडी अनुदान भी दिया जा रहा है हालांकि जब से गवर्नमेंट ने इलेक्ट्रिक टू व्हीलर के सब्सिडी के ऊपर कटौती की है निर्माता कंपनियों ने अपने स्कूटर्स के दाम को बड़ा डाले हैं। ऐसे में इलेक्ट्रिक स्कूटर के सेल्स में कमी जरूर देखने को मिली है।

okaya ev Faast F2B and Faast F2T,okaya ev Faast F2B and Faast F2T price

सब्सिडी के डिस्काउंट के बाद इलेक्ट्रिक टू व्हीलर के कीमत भी बढ़ चुका है। ऐसे में लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्ट करने के लिए मैन्युफैक्चरिंग कंपनियां ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रहे हैं। हाल ही में इस कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों के लिए शानदार डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है आइए जानते हैं आखिर क्या है यह जबरदस्त ऑफर और इसे आप किस प्रकार से फायदा उठा सकते हैं।

REET Mains Score Card 2023 रीट मैंस लेवल फर्स्ट और लेवल सेकंड स्कोर कार्ड यहां से चेक करें

okaya ev Faast F2B and Faast F2T

okaya ev Faast F2B & Faast F2T


आप बता दें कि Okaya EV कंपनी ने इंडस्ट्री में अपने 2 साल पूरे कर लिए हैं। इसलिए कंपनी अपने ग्राहकों के लिए शानदार डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है जिसमें आप ओकायो कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदते हैं तो आपको एक डिस्काउंट देखने को मिलेगा इसमें फास्ट सीरीज के Faast F2B और Faast F2T स्कूटर शामिल है। कंपनी की तरफ से इन दोनों ही स्कूटर के ऊपर शानदार डिस्काउंट पेश किया गया है।

Tupik Bed AC आया बाजार में, अब सब लगा लो AC , बिजली का खर्च कूलर से भी कम

कितना मिला है डिस्काउंट

okaya ev Faast F2B & Faast F2T


जानकारी के लिए आपको बता दें कि इन दोनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹1 लाख से ज्यादा है। Faast F2B की कीमत 110,745 रुपए है और Faast F2T कि कीमत 107,903 रुपए है। डिस्काउंट के बाद इन दोनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत एक लाख के अंदर हो गई है। 10,800 रुपए डिस्काउंट के साथ Faast F2B की कीमत 99,950 रुपए और 8,500 रुपए के डिस्काउंट के साथ Faast F2T की कीमत 99,400 रुपए हो चुकी है।

कैसे करें बुक


यदि आप भी ओकाया के इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करना चाहते हैं तो इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर इसे बुक कर सकते हैं। नजदीकी शोरूम सेंटर भी पहुंच सकते हैं वहां पर भी बुकिंग एप्लीकेशन फॉर्म आपको भरना होगा। ₹2500 का टोकन अमाउंट आपको लेना होगा जिसके बाद आपके ऑर्डर्स को कंफर्म कर दिया जाएगा।

Leave a Comment