MS Dhoni Retirement, महेंद्र सिंह धोनी ने दिए क्रिकेट से संन्यास के संकेत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
MS Dhoni

MS Dhoni Retirement :

MS Dhoni

IPL (इंडियन प्रीमियर लीग ) सीजन 2023 का रोमांच काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है फिलहाल आईपीएल की स्कोर टेबल में टॉप पर पहुंचने के लिए टीमों में काफी टक्कर देखने को मिल रही है आईपीएल के 16वें सीजन में एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रविवार रात खेले गए इस सीजन के 33वें मुकाबले के मैच को खत्म होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने खुद संकेत दिए कि वह इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के इस सीजन के बाद क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कह देंगे

ipl,ipl 2022,ipl 2023,ipl live score, today ipl match ,chennai super kings ,chennai super kings in jaipur ,dhoni in jaipur, dhoni retirement ,dhoni retirement date ,ms dhhoni wife, shakshi dhoni

MS Dhoni

RACEnergy And Hala Mobility ने डिलीवरी के लिए 2000 Electric Two wheeler लॉन्च किया

दरअसल, CSK और KKR के बीच रविवार को महा मुकाबला मैं दर्शकों की ओर से चारों तरफ एम एस धोनी के नारे लगाए जा रहे थे मैच खत्म होने के बाद अवॉर्ड सेरिमनी में जब एम एस धोनी के नारे लग रहे थे तब उन्हें पूछा गया कि आपको यहां इतना सपोर्ट कैसे मिल रहा है इस पर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि शायद यहां सभी लोग मुझे फेयरवेल ( MS Dhoni Retirement ) देने आए हैं इस बात से लग रहा है कि आईपीएल के इस सीजन के बाद महेंद्र सिंह धोनी भी क्रिकेट से पूरी तरह सन्यास ले लेंगे हालांकि MS Dhoni Retirement के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल न्यूज़ नहीं है।

Best Automatic Cars In India , ये है देश की सबसे अच्छी ऑटोमेटिक कार

MS Dhoni Retirement के संकेत

MS Dhoni

यहां बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब एमएस ने इस आईपीएल सीजन के बाद क्रिकेट से संन्‍यास लेने के संकेत दिए हैं। इससे पिछले मैच के बाद भी धोनी ने कहा था कि वह अपने क्रिकेट कैरियर के आखिरी पड़ाव पर हैं। ओरिसा कई बार बोलने के बाद ऐसा लग रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी अब क्रिकेट की दुनिया से पूरी तरह सन्यास ( MS Dhoni Retirement ) ले लेंगे।

दोस्तों जानकारी अच्छी लगे तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर कीजिए और अगर आप भी महेंद्र सिंह धोनी के फैन हैं तो कमेंट बॉक्स में एमएस धोनी जरूर लिखें धन्यवाद ( अधिक जानकारी यहा देखे )

Leave a Comment