Hero Maestro Xoom का असली माईलेज आया रोड पर , ये क्या ?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
 maestro xoom
Hero Maestro Xoom

Hero Maestro xoom की Detail मे जानकारी कुछ इस प्रकार से है :-

1. Hero Maestro Xoom की Delivery

2. क डिजाइन मे हुआ ऐसा बदलाव

3. टॉप स्पीड और माइलेज

4. 110CC फिचर्स और Delivery

: Hero Hero Maestro Xoom ने पिछले दिनों अपना नया सेगमेंट वाला स्कूटर Hero Maestro Xoom को लांच किया था जिसकी अब आधिकारिक तौर पर indian बाजारों में डिलीवरी शुरू हो चुकी है। हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार ग्राहकों की तरफ से इस स्कूटर को खूब प्यार मिल रहा है और कंपनी ने पहली बार 110cc सेगमेंट में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र ₹68599 की कीमत में उपलब्ध करवाया है।

# Maestro Xoom की डिजाइन मे हुआ ऐसा बदलाव

अब डिजाइन के मामले मैं इस स्कूटर का सीधा मुकाबला एक्टिवा से होगा जिसे पहले ही बहुत प्रसिद्धि मिल चुकी है । इस के डिजाइन की बात करें तो यहां साइड एंगल से देखने मे काफी आकर्षक लगता है साथ ही फ्रंट में यह पतला और एक्टिवा स्कूटर से डिजाइन में बेहतरीन है। अब इसकी बॉडी की बात करें तो यह हार्ड मटेरियल से बनी हुई है जिसमें स्क्रैच आने की संभावनाएं काफी कम है। डिज़ाइन के मामले में इसको डुअल-टोन कलर स्कीम में तैयार किया गया है जो इसे स्टाइलिश और प्रीमियम लुक देता है। स्कूटर low-slung सीट मे है जिसमें राइडर को कम्फर्ट रहता है। और राइडर को कितनी भी दूरी तय करने के बाद भी थकावट महसूस नही होती है ।

यह भी पढ़े : –ABB Terra 360 Modular EV Charger,Tesla को भी छोड़ा पिछे , मात्र 15 मिनट में फुल चार्ज!

# Maestro Xoom टॉप स्पीड और माइलेज

अब Hero Maestro Xoom 110cc एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा transmission है जो 8.2hp का पावर और 8.7 Nm का टार्क जनरेट करता है। दमदार इंजन की मदद से 60 किलोमीटर तक की टॉप स्पीड मे दौड़ सकता है साथ ही इसे कुछ कंडीशन में 80 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से भी चलाया जा सकता है। हरीश के माइलेज की बात करें तो कुछ यूजर एक्सपीरियंस के माध्यम से लिए गये Review के अनुसार यह 45KM से 60 KM तक का माइलेज देने में सक्षम है।

★ Maestro Xoom 110CC फिचर्स

अब Hero ने अपने इस आधुनिक स्कूटर में कुछ बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जिसकी मदद से यह मार्केट में होंडा एक्टिवा को टक्कर देने का होसला रखता है। इसमे मे एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर लगा हुआ है। यह स्कूटर usb port के साथ आता है जो सवारों को यात्रा के दौरान अपने स्मार्टफोन या गेजेट को चार्ज करने में भी मदद करता है।

Leave a Comment