Bajaj Electric Scooter,बिना बैटरी और पेट्रोल की चलेगा यह बजाज कंपनी का नया स्कूटर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Bajaj Electric Scooter

Bajaj Electric Scooter

Bajaj Electric Scooter


बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर हो या कोई इलेक्ट्रिक कार इन की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है इस डिमांड को देखते हुए Ola, Okinwa, Ather, TVS जैसी बड़ी कंपनियों ने लगातार अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में उतारा है हालांकि इन कंपनियों द्वारा उतारे गए बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जिंग सिस्टम पूरी तरह से तैयार नहीं है आप इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ लंबी दूरी की यात्रा नहीं कर सकते क्योंकि भारत में अभी तक इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने के लिए कोई चार्जिंग स्टेशन इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं है।
लेकिन आप सबकी फेवरेट कंपनी बजाज ने एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर निकाला है जिसको ना तो किसी पेट्रोल की जरूरत है और ना ही किसी बैटरी की चलिए आज पार्टी कल में बात करते हैं ऐसे ही मजेदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में-

बजाज कंपनी अब अपना एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर बना रही है। बजाज कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को स्वैपेबल बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह नई स्कूटर चेतक इलेक्ट्रिक का वेरिएंट होगी। जब तक चार्जिंग स्टेशन उपलब्ध नहीं होंगे, ये स्कूटर्स हमारी चिंताओं का समाधान करेंगी। यह देश का पहला प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा, जो बैटरी स्वैप सुविधा के साथ आएगा।

Ola Scooter Refund, अगर आपके पास भी है ओला कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर तो आपको भी मिलेंगे ₹19000 रुपए

Battery swap kya hai?

Bajaj Electric Scooter

अगर आप यात्रा पर हैं और आपकी स्कूटर की बैटरी खत्म हो गई है, तो आप बैटरी बदल सकते है और अपनी यात्रा जारी रख सकते है। क्योंकि बैटरी को चार्ज करने के लिए कम से कम 8 से 10 घंटे की जरूरत होती है और ऐसे में आप कहीं रुक कर कितना समय देकर अपनी बैटरी चार्ज नहीं कर सकते, ऐसे में आप बैटरी शॉपिंग स्टेशन से अपने वाहन की बैटरी को स्वयं करके यात्रा कर सकते हैं।

AMOLED Display Kya Hai ? OLED और AMOLED कि क्या है खास बात?

Bajaj Electric Scooter


कंपनी द्वारा इसको बाजार में बहुत ही जल्द लांच किया जाएगा जिसका सबको बेसब्री से इंतजार है

दोस्तों हमारे द्वारा बताई गई जानकारी अगर अच्छी लगी अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर कीजिए

Leave a Comment